हैकर ने रिंग की छोटी लड़की के बेडरूम में रिंग कैमरा एक्सेस किया ताकि वह उसे सांता के बारे में बता सके


ring stick up camera review cam and indoor

Hacker accesses Ring camera in little girl’s bedroom to tell her he’s Santa


टेनेसी के एक परिवार का कहना है कि एक शख्स उनके बेडरूम में 8 साल की बच्ची से बात करने के लिए उनके अमेजन रिंग सिक्योरिटी कैमरे में घुस गया। मेम्फिस की एशले लेमे ने कहा कि उन्होंने ब्लैक फ्राइडे के लिए एक रिंग सिक्योरिटी कैमरा खरीदा है, लेकिन अब हैकर ने कैमरे से एक्सेस करने के बाद इससे छुटकारा पाने की योजना बनाई है ताकि वह अपनी बेटी को सांता क्लॉज बता सके। डब्ल्यूएमसी ने सबसे पहले कहानी सुनाई।


एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बेटी के कमरे में "टिपटो थ्रू द ट्यूलिप" (कई डरावनी फिल्मों में इस्तेमाल किया गया एक गाना) बजाने के लिए कैमरे का उपयोग किया और कैमरे के स्पीकर के माध्यम से लड़की से कहा, "मैं तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त हूं ... मैं सांता क्लॉस हूं। " उसने उससे यह भी कहा, “तुम जो चाहो कर सकते हो। आप अपना कमरा गड़बड़ कर सकते हैं। आप अपना टीवी तोड़ सकते हैं। तुम जो चाहो कर सकते हो।" रिंग के सुरक्षा कैमरे में एचडी वीडियो, नाइट विज़न और टू-वे टॉक फ़ीचर होता है, इसलिए हैकर सबसे अधिक संभवत: LeMay की बेटी से बात करने में सक्षम नहीं होता, बल्कि उसे देखता है।


“वे उन्हें सोते हुए, बदलते हुए देख सकते थे। मेरा मतलब है, वे सभी तरह की चीजें देख सकते थे, '' लेम ने डब्ल्यूएमसी को बताया। "ईमानदारी से, मेरी आंत, यह मुझे ऐसा महसूस कराती है कि कोई व्यक्ति जो हमें जानता है या कोई ऐसा व्यक्ति है जो बहुत करीब है।"

News Credit:https://www.digitaltrends.com/news/hacker-accesses-ring-camera-in-little-girls-bedroom-to-tell-her-hes-santa/

Subscribe Us on YouTube:https://www.youtube.com/channel/UCxAhv5XWrbpjvdfVBVEHCMA?sub_confirmation=1

Post a Comment

0 Comments